नरसिंहपुर

नरसिंहपुर : टोकाटाकी व चिढ़ाने के कारण हुई हत्या, आरोपी हिरासत में

Spread the love
नरसिंहपुर-  स्टेशनगंज स्थित कमलदीप राजपूत के  मकान में रविवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे फर्नीचर का काम करने इंदौर से आए कारपेंटरों के बीच टोकाटाकी व चिढ़ाने से विवाद हो गया।

इनमें से एक कारपेंटर ने कटर मशीन से साथी कर्मचारी की गर्दन व पीठ पर वार कर हत्या कर दी और एक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे जिला अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद जबलपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने हत्या के आरोपित को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

स्टेशनगंज थाने के एसआई एलएल उइके ने बताया कि स्टेशनगंज निवासी कमलदीप राजपूत के घर फर्नीचर का कार्य करने इंदौर मूसाखेड़ी निवासी नरेंद्र (32) पिता पूरन उर्फ भीम सिंह यादव, प्रेमकुमार (60) पिता जयसिंह यादव द्वारकापुरी व अनिल (45) पिता वीर सिंह निवासी इंदौर आए हुए थे।  रविवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे तीनों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान अनिल ने नरेंद्र व प्रेमकुमार के ऊपर कटर मशीन से हमला कर दिया। पीठ व गर्दन में गहरी चोट लगने से नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमकुमार की हालत गंभीर है, जिसे जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने हमलावर अनिल को हिरासत में लिया है। प्रेमकुमार ने फर्नीचर का ठेका लिया था। उसके साथ नरेंद्र और अनिल काम कर रहे थे। इंदौर के तीनों कारपेंटर 8-10 दिन पहले काम करने आए थे। घटना की वजह यही सामने आई है कि वह एक-दूसरे को चिढ़ाते थे और काम में टोकते थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *