मुंबई

रोबोट 2.0 हुई रिलीज़, 12000 वेबसाइट ब्लॉक

Spread the love

मोबाइल कंपनी का धंधा बंद करवाने आई 2.0

मुंबई: अभिनेता रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘2.0’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है। फिल्म देखने से पहले हम आपको उसके रिव्यू के बताने जा रहे हैं।

फिल्म की कहानी: फिल्म की कहानी शुरू होती है एक पक्षीविज्ञानी से जो सुसाइड कर लेता है ताकि वो इंसानों से बदला ले सके क्योंकि मोबाइल फोन के रेडिएशन से पक्षियों को नुकसान पहुंच रहा है। इसके बाद वसीकरण (रजनीकांत) और उनकी असिस्टेंट नीला (एमी जैक्सन) आते हैं। नीला एक इंसान जैसी दिखने वाली रोबॉट है। एक दिन अचानक से शहर में विलेन (अक्षय कुमार) की एंट्री होती है. डॉ. रिचर्ड अपनी ताकतों से लोगों के पास मौजूद मोबाइल फोन को अपनी ओर खींच लेता है. इस बात से पूरा शहर परेशान हो जाता है. इस बारे में विलेन का कहना है कि मोबाइल फोन रखने वाला हर व्यक्ति हत्यारा है क्योंकि मोबाइल फोन उसके टॉवरों से प्रदूषण फैल रहा है. इसके बाद विलेन अचानक से चील से अवतार में आ जाता है दुनिया में तबाही मचाना शुरू कर देता है. इसी के बाद फिल्म में एंट्री होती है रजनीकांत की. विलेन का सामना करने के लिए रजनीकांत चिट्टी को बुलाते हैं. इसके बाद फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. इसके बाद शुरू होती है लड़ाई और इस लड़ाई में आगे चलकर क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

फिल्म में चिट्टी और चिड़िया के बीच की लड़ाई दिलचस्प है लेकिन ये फिल्म पहले पार्ट जितनी मजेदार नहीं है। इस फिल्म में ‘रोबोट’ के विलन डॉक्टर भोरा के बेटे धीरेंद्र भोरा (सुधांशु पांडेय) के किरदार को डेवलप नहीं किया गया है। फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का काफी इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के विजुअल्स काफी दिलचस्प हैं। अक्षय कुमार फिल्म में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज कराते हैं। फिल्म में पक्षीराज और 2.0 की लड़ाई आपके पैसे वसूल कर देगी।

साउथ इंडिया के ट्रेड एक्सपर्ट रमेशा बाला ने बीती रात अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया कि बुक माई शो नाम की बेवसाइट ने रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ की एडवांस बुकिंग के दौरान 1.3 मिलियन टिकट बेचे गए। गौरतलब है कि जब फिल्म के पहले दिन की टिकट इतनी बिकी है तो इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म की पहले दिन की कमाई कितनी होने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *