Uncategorized

पत्रकार ने किया राज्यपाल को माफ, लेकिन शक बरकरार

Spread the love

चेन्नई: तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने महिला पत्रकार से माफी मांग ली है। राज्यपाल ने पत्र जारी कर माफी मांगी है। इससे पहले गाल थपथपाने पर पत्रकार ने नाराजगी जताई थी और ट्विटर पर इसका इजहार किया था। माफी मांगते हुए पुरोहित ने पत्र में लिखा, ‘आपके मेल से मैं समझ गया कि आप घटना को लेकर आहत महसूस कर रही हैं। मैं खेद व्यक्त करता हूं और माफी मांगता हूं क्योंकि आपकी भावनाएं आहत हुईं।’ ‘एक पत्रकार के तौर पर आपके काम की सराहना करते हुए मैंने गाल थपथपाया। मैंने इस अहसास के साथ आपके गाल थपथपाए कि आप मेरी पोती की तरह हैं।
राज्यपाल ने आगे अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने किसी गलत उद्देश्य से महिला पत्रकार को नहीं छुआ था. राज्यपाल की मानें तो जिस तरह बुजुर्ग एक को बच्चे को दुलार देते हैं कुछ उसी तरह पत्रकार पर अपनापन दिखाते हुए उन्होंने गाल को छुआ था. राजभवन से जारी सफाई पत्र में कहा गया कि अगर महिला पत्रकार को राज्यपाल के इस कदम से दुख पहुंचा है तो इसपर वो खेद प्रकट करते हैं और अपने किए पर माफी मांगते हैं.
महिला पत्रकार ने कहा, ‘मैं आपकी क्षमायाचना स्वीकार करती हूं, भले ही मैं आपकी दलील से आश्वस्त नहीं हूं कि आपने ऐसा मेरे प्रश्न पूछने पर किया। पत्रकार ने गर्वनर के आचरण को अव्यावहारिक बताया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *